फिरोजाबाद : पुल ने नहर में नहाने कूदे एटा के युवक की मौत

फिरोजाबाद, 25 मार्च (हि.स.)। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार को शराब के नशे में पुल से नहर में नहाने कूदे एटा के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि जनपद एटा निवासी कमल (30) अपने रिश्तेदार अमन और उसके दो साथियों शिवा व कुलदीप के साथ पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर शिकोहाबाद के माधवगंज पहुंचे थे। जहां इन लोगों ने पहले होली खेली। कमल ने शराब पी रखी थी। नहर पुल पर पहुंचने के बाद कमल ने नहर में नहाने की इच्छा जाहिर की। कमल ने नहाने के लिए कपड़े उतारे और नहर पुल से नहर में कूद गया। इस दौरान उसका सिर नहर में किसी पथरीली वस्तु से टकरा गया। जिस कारण उसके सिर में चोट आई। जब उसके साथियों को पता चला तो उन्होंने तत्काल उसे नहर से निकाला।

सूचना पर थाना प्रभारी शिकोहाबाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान अत्यधिक चोट (हेडेंजरी) होने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना से तत्काल मृतक के परिजनों को अवगत कराया गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मौके से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर