पंजाब से पिस्टल लेकर ससुराल आए व्यक्ति ने झोंका फायर

हरिद्वार, 27 मार्च (हि.स.)। पंजाब से ज्वालापुर अपनी ससुराल आए व्यक्ति ने रात को सड़क पर उतर कर पिस्टल से फायर झोंक दिया। पुलिस के चेतक सिपाहियों ने आरोपित को मौके से धर दबोचा। आरोपित की लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर पुलिस ने उसका चालान काटा है।

बीती रात पुलिस की रात्रि गश्त टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ज्वालापुर के धीरवाली क्षेत्र स्थित बैरियर नंबर 5 के पास अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को मौके से धर दबोचा और थाने ले आईं। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पंजाब का रहने वाला है और ज्वालापुर अपनी ससुराल आया हुआ था। जहां वह किसी बात पर गुस्से में आकर उसने फायर कर दिया। आरोपी की पहचान जगजीत सिंह पुत्र कृपाल सिंह निवासी तरण तरण पंजाब के रूप में हुई। आरोपित के पास से पिस्टल बरामद कर उसका आर्म्स एक्ट में चालान कर दिया गया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के चलते लगी आचार संहिता को देखते हुए सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस सभी लाइसेंसी हथियारों को जमा करवा रही है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि जहां प्रदेश व जिलों की सीमा में भी कड़ी चौकसी बरती जा रही है वहीं कोई दूसरे प्रदेश से हथियार लेकर ना सिर्फ प्रदेश बल्कि जिले की सीमा में दाखिल हो गया बल्कि फायर जैसी घटना भी कर डाली। इससे कहीं ना कहीं पुलिस के चेकिंग अभियान की भी पोल खुल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर