सरकार ने योजनाओं की श्रृंखलाओं से गरीबों को किया लाभांवित : लल्लू सिंह

- सरकार किसानों के समग्र विकास के लिए संकल्पित : राजीव तिवारी

अयोध्या,28 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के सांसद लल्लू सिंह ने विधान रूदौली के लखनीपुर, अशरफ नगर, जुनेदपुर, रसूलपुर, ढ़ेमा पटरंगा मंडी व बठोली में गुरुवार को चौपाल लगाई। चौपाल के दौरान उन्हाेंने कहा कि कुछ पार्टियां छल-प्रपंच व असभ्य भाषा का प्रयोग करने के साथ चुनाव मैदान है।

सांसद ने कहा कि भाजपा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों व बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच में है। सरकार ने भ्रष्टाचार के साथ अपराध पर कड़ा प्रहार किया है। बिचौलियों की भूमिका ही समाप्त हो गयी। सरकार ने योजनाओं की श्रृंखलाओं के माध्यम से गरीबों को लाभांवित करने का काम किया है। विकास कार्यों व योजनाओं के सफल क्रियान्वयन की लम्बी लिस्ट जनता के समक्ष प्रस्तुत है।

ब्लाक प्रमुख राजीव तिवारी ने कहा कि सरकार के विकास तथा योजनाओं से समाज का हर वर्ग लाभांवित हुआ है। सरकार किसानों के समग्र विकास के लिए संकल्पित है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की सांस्कृतिक विरासत को विश्व मंच पर सम्मान दिलाने का कार्य किया गया है।

इस दौरान मवई मंडल अध्यक्ष अंजनी साहू, मंडल चुनाव संयोजक संतोष जायसवाल, रघुनंद चौरसिया, संतोष मिश्र, अखिलेश रावत, राजू रावत, सुकुमार रावत, प्रधान मुरली रावत, पिंटु वर्मा वासुदेव वर्मा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन पाण्डेय

/मोहित

   

सम्बंधित खबर