ह्यूमैनिटी पब्लिक स्कूल के निवर्तमान शिक्षकों को विदाई state samachar

 
जम्मू। स्टेट समाचार
ह्यूमैनिटी पब्लिक स्कूल, बस्सी कलां, बाड़ी ब्राह्मणा के स्टाफ ने निवर्तमान शिक्षकों को विदाई दी। समारोह की शुरुआत प्रिंसिपल श्री गौरव चरक और उप-प्रिंसिपल श्रीमती अंकु चाढक़ के साथ-साथ विभिन्न विंगों के प्रभारी- आकाशदीप रैना (वरिष्ठ प्रभारी), प्रिसिध सिंह (एचआर सेकंड विंग के प्रभारी) के औपचारिक स्वागत के साथ हुई। नम्रता शर्मा (हाई विंग की प्रभारी), वंदना शर्मा (प्राइमरी विंग की प्रभारी), शिवानी शर्मा (प्री-प्राइमरी विंग की समन्वयक), महान सिंह (खेल प्रभारी), मीनू खजूरिया (गतिविधि प्रभारी) और वरिंदर कुमार (आईटी प्रभारी) ने की।
प्रिंसिपल गौरव चाढक़ और उप-प्रिंसिपल अंकु चाढक़ द्वारा समर्पित सेवा के प्रतीक के रूप में सभी निवर्तमान शिक्षकों को स्मृति चिन्ह और गुलदस्ते भेंट किए गए। प्राचार्य ने सभी शिक्षकों से स्कूल के आदर्श वाक्य- ज्ञान, बुद्धि, चरित्र और साहस के लिए शिक्षा को कायम रखने को कहा। उन्होंने शिक्षकों को आगे खुशहाल और संतुष्ट जीवन जीने के लिए प्रेरित किया।
उप-प्रधानाचार्या ने निवर्तमान शिक्षकों को आशीर्वाद दिया और उन्हें आवश्यक टिप्स प्रदान किये। समारोह के दौरान आगामी सत्र 2024-25 के लिए स्कूल में शामिल होने वाले नए शिक्षकों का भी स्कूल में एचपीएस स्टाफ द्वारा गुलदस्ते के साथ स्वागत किया गया। निवर्तमान शिक्षकों को भावी वर्षों के लिए शुभकामनाएं दी गईं। कार्यक्रम की प्रस्तोता सुश्री शकीला थीं। 

   

सम्बंधित खबर