देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाना ही मोदी की गारंटी: योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कियासीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कियासीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कियासीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया

- मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया

बरेली, 02 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बरेली इंटर कॉलेज मैदान में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में चारों तरफ एक ही आवाज गूंज रही है, फिर एक बार मोदी सरकार। इसके पीछे कारण है कि पीएम मोदी ने 10 सालों तक देश में चहुंओर विकास कार्य किया। सुरक्षा, निवेश के साथ आजीविका दिलाई। देश का सम्मान करने के साथ ही देश को वैश्विक मंच पर पहुंचाया। देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाना ही मोदी की गारंटी है। मोदी सरकार ने सुरक्षा के साथ समृद्धि दी है। बीती सरकार कर्फ्यू लगाती थी हम कांवड़ यात्रा निकलवाते हैं।

वहीं संतोष गंगवार ने भी लोकसभा चुनाव प्रत्याशी छत्रपाल सिंह के समर्थन में जनता से अपील की। भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने कहा कि सांसद संतोष गंगवार का आशीर्वाद उनके साथ है। भाजपा ने उन्हें टिकट दिया है इसका आभार जताया। बेहतर कार्य का भरोसा वहां मौजूद समर्थक व कार्यकर्ता को दिलाया।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान कुछ खामियां भी दिखाई दीं। सर्वप्रथम बरेली इंटर कॉलेज का मैदान ही जगह के मामले में कमतर रहा। कई लोगों को बैठने के लिए जगह तक नसीब नहीं हुई, वहीं गर्मी की मार झेल रहे लोगों के गले प्यास से सूखते रहे, कार्यक्रम में पानी तक की कहीं कोई व्यवस्था नहीं की गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ देश दीपक गंगवार/बृजनंदन/मोहित

   

सम्बंधित खबर