पीएम मोदी के तहत, जम्मू-कश्मीर में विकास में अभूतपूर्व वृद्धि देखी गई: स्लाथिया

जम्मू, 3 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व मंत्री और जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह सलाथिया ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व के तहत जम्मू-कश्मीर में लाई गई शांति के लाभ गिनाए और कहा कि केंद्र शासित प्रदेश ने विभिन्न लोगों के विकास, प्रगति और कार्यान्वयन में तेजी ला दी है।

बड़वानी के वार्ड नंबर 9 थलोरा मंडी वार्ड नंबर 15 चौटा वार्ड नंबर 1,2 और 7, केली मंडी, चक मंगा, राय, ननके चक और सांबा के सुपवाल में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते हुए, सलाथिया ने कहा कि भाजपा की जन-समर्थक नीतियां एक प्रकाशस्तंभ के रूप में उभरी हैं। आशा की किरण, जम्मू और कश्मीर के दोनों क्षेत्रों और उप क्षेत्रों में वास्तविक सेवा और समावेशी विकास की दिशा में एक मार्ग प्रदान करती है।

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद विकास के विभिन्न क्षेत्रों में अभूतपूर्व मील के पत्थर दर्ज किए गए हैं, जो सामूहिक कार्रवाई और सार्वजनिक जुड़ाव की परिवर्तनकारी शक्ति को दर्शाते हैं। अखंडता, समावेशिता और जवाबदेही के सिद्धांतों को अपनाकर, डबल इंजन सरकार ने सभी के लिए एक उज्जवल, अधिक न्यायसंगत भविष्य का निर्माण करने के लिए संसाधनों की पूरी क्षमता का उपयोग किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर