जगदलपुर : पैसा जेब में और शराब घर में रख लो, 04 जून को दारू पीकर सड़क पर नाचना : कवासी लखमा

जगदलपुर, 05 अप्रैल (हि.स.)। जिला मुख्यालय के निगम क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर वार्ड में गुरुवार रात्रि में बस्तर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार कवासी लखमा एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई दल और उम्मीदवार यदि पैसा और शराब देता है तो पैसा जेब में और शराब घर में रख लो, 04 जून को चुनाव परिणाम आएगा तब शराब पीकर सड़क पर नाचना।

शहर के जिस अंबेडकर वार्ड की सभा में कवासी लखमा ने विवादित बयान दिया, शहर की महापौर उसी वार्ड की निवासी हैं। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली महिला महापौर सफीरा साहू पर भी कवासी लखमा ने टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों का पैसा खाने वाली पापी महापौर भाजपा में चली गई है, पापी लोग मर जाएंगे। कांग्रेस के पास शहर में महापौर और विधायक नहीं है। जनता को संबोधित करते उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास पुलिस आएगी को कहना हमारे पास लखमा है।

उल्लेखनीय है कि अपने अजीबो गरीब बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले कवासी लखमा टिकट को लेकर पिछले दिनों दिये गए उनके कई बयान चर्चा में रहे हैं। एक बयान उम्मीदवार चयन को लेकर उन्होंने दिया था, जिसमें कहा था कि वह अपने बेटे कवासी हरीश के लिए दुल्हन (टिकट) मांगने गए थे पार्टी ने उन्हें ही दुल्हा बना दिया। चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव में मुर्गा लड़ाते हुए भी उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था। जमीन पर बैठकर ग्रामीणों के साथ भोजन करने, नाचने, गाने, बीड़ी पीने आदि से जुड़े उनके वीडियो चर्चा में रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर