कई मामलों के वांछित मोस्ट वांटेड केवल यादव गिरफ्तार

अररिया फोटो:गिरफ्तार केवल यादव के साथ पीसी

अररिया 05 अप्रैल(हि.स.)। जिले की बसमतिया थाना पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक मामलों के वांछित एवं मोस्ट वांटेड केवल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने गुप्त सूचना पर बसमतिया से उन्हें गिरफ्तार किया है।बसमतिया के बेला वार्ड संख्या 8 के रहने वाले केवल यादव को पुलिस ने नरपतगंज (बसमतिया ओ पी) एनडीपीएस एक्ट एवं धारा 341,323,324,326,307,379,504,506,34 भादवि मामले में गिरफ्तार किया है।

फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित केवल यादव पर आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं और उनके अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 11 मार्च को गुप्त सूचना पर बसमतिया ओपी पुलिस की ओर से उनके घर पर छापेमारी की गई थी, जिसमे प्रतिबंधित कोडीन युक्त कफ सिरप 10 लीटर,प्रतिबंधित नशे का टेबलेट 2364 पीस,तीन मोबाइल,26 हजार नेपाली करेंसी,46.5 लीटर नेपाली शराब सहित चार सीसीटीवी कैमरा बरामद किया गया था।उस छापेमारी में पुलिस कार्रवाई के भनक के बाद वह चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया था।बसमतिया बाजार में पैदल जाने के क्रम में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी को कार्रवाई में बसमतिया थानाध्यक्ष अमर कुमार, एसआई नंदकिशोर पासवान,अरविंद कुमार सिंह आदि मौजूद थे।एसडीपीओ ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज देने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर