यात्रियों की सुविधा के लिए छह रेलगाड़ियों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

यात्रियों की सुविधा के लिए छह रेलगाड़ियों में लगेंगे अतिरिक्त कोचयात्रियों की सुविधा के लिए छह रेलगाड़ियों में लगेंगे अतिरिक्त कोचयात्रियों की सुविधा के लिए छह रेलगाड़ियों में लगेंगे अतिरिक्त कोचयात्रियों की सुविधा के लिए छह रेलगाड़ियों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (हि.स.)। यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए उनको सुविधा देने के लिए ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे।

उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक कोचिंग आदित्य गुप्ता ने शनिवार को बताया कि रेलगाड़ी संख्या (14208) दिल्ली मां बेहला देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन-पद्मावत एक्सप्रेस में 09 अप्रैल से 15 अप्रैल तक एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा। रेलगाड़ी संख्या (14205) अयोध्या कैंट-दिल्ली एक्सप्रेस में 08 अप्रैल से 14 अप्रैल तक, रेल गाड़ी संख्या (14206) दिल्ली-अयोध्या कैंट एक्सप्रेस में 07 अप्रैल से 13 अप्रैल तक एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा।

ट्रेन संख्या (14207) मां बेहला देवी धाम प्रतापगढ़ जंक्शन- दिल्ली पद्मावत एक्सप्रेस में 06 अप्रैल से 12 अप्रैल तक एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा। वहीं, ट्रेन संख्या (12054) अमृतसर हरिद्वार जनशताब्दी में 06 अप्रैल से आठ अप्रैल तक एक द्वितीय श्रेणी कुर्सियान अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा, ट्रेन संख्या (12053) हरिद्वार अमृतसर जनशताब्दी ट्रेन में छह अप्रैल से आठ अप्रैल तक एक द्वितीय श्रेणी कुर्सियान अतिरिक्त कोष लगाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर