लोकतंत्र बचाने का है यह लोकसभा चुनाव : संजीव दरियाबादी

कानपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। देश की संवैधानिक संस्थाओं को समाप्त किया जा रहा है यहां तक की चुनाव आयोग में नियुक्तियों में भी हस्तक्षेप पर सरकार अपने हाथों में ले रही है। जो आगे के लिए हमारे लोकतंत्र के लिए काफी खतरनाक है इसे कतई नहीं होने दिया जाएगा। इसलिए यह लोकसभा चुनाव लोकतंत्र बचाने के लिए है और जनता गठबंधन उम्मीदवार आलोक मिश्रा को संसद पहुंचाने का काम करे।

यह बातें रविवार को पूर्व विधायक एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संजीव दरियाबादी ने कही।

गठबंधन उम्मीदवार और कांग्रेस नेता आलोक मिश्रा ने कहा कि दलितों वंचितों और सभी समाज के अंतिम व्यक्ति के अधिकारों की रक्षा के लिए एक जुट होकर हमें वोट की चोट से इस बार सरकार को कड़ा जवाब देना है तभी संविधान बच पाएगा। देश में लोकतंत्र बच पाएगा और हमारे अधिकारों की रक्षा करने वाली सरकार बनेगी।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी ने कहा कि समय आ गया है कि दलितों को अपने स्वाभिमान अधिकारों की संरक्षण के लिए इन घमंडी नेताओं की मानसिकता और दक्षता को जवाब देना होगा। मदन मोहन शुक्ला ने कहा हमें सामाजिक संस्था की आवाज को बुलंद करना है और इस चुनाव में हमें किसी के बहकावे में न जाकर दलित समाज के अधिकारों की सुरक्षा के लिए गठबंधन प्रत्याशी को जिताना है।

इस दौरान श्याम देव सिंह, पवन गुप्ता, मदन मोहन, राजेश गौतम, सुनील बाल्मीकि, डॉक्टर गोवर्धन लाल, संजय निषाद, हीरालाल, गोपी चौधरी और रवि वर्मा आदि मौजूद रहें।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

   

सम्बंधित खबर