पूर्व विधायक चंदन कुमार एवं पूर्व विधायक प्रत्याशी सैयद शारीम अली जदयू में शामिल

पटना, 8 अप्रैल (हि.स.)। अलौली के पूर्व विधायक चंदन कुमार एवं बेलागंज के पूर्व विधायक उम्मीदवार सैयद शारीम अली के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जदयू का दामन थामा।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा एवं बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चैधरी ने संयुक्त रूप से सभी को जदयू की प्राथमिक सदस्यता दिलाई एवं पार्टी में उनका स्वागत किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नीति-सिद्धांतों एवं विकास कार्यों में आस्था जताते हुए पूर्व विधायक चंदन कुमार एवं बेलागंज के पूर्व विधायक उम्मीदवार सैयद शारीम अली के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की है। सभी नए साथियों का हम जदयू परिवार में हार्दिक स्वागत और अभिनंदन करते हैं। हमें विश्वास है कि नए सदस्यों के आने से पार्टी धरातल पर मजबूत और धारदार होगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में एनडीए गठबंधन के पक्ष में लहर चल रही है, विपक्ष कहीं लड़ाई में नहीं है। यह चुनाव सीधे तौर पर विनाश बनाम विकास और परिवार तंत्र बनाम लोकतंत्र की है। बिहार और देश की तरक्की के लिए जनता-जनर्धान ने पुनः एनडीए पर विश्वास जताने का मन बना लिया है।

बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि रमजान के पाक अवसर पर बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के साथी जदयू में शामिल होने का सच्चा और ईमानदार फैसला किए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल की पहचान और ताकत यही है कि आज अल्पसंख्यक समाज विकास की मुख्य धारा में शामिल हुआ है। नीतीश सरकार के शासन में न सिर्फ मुस्लिम समाज खुद को महफूज महसूस करता है कि बल्कि उनकी आर्थिक तरक्की का रास्ता भी प्रशस्त हुआ है। सभी क्षेत्रों में अल्पसंख्यको की भागीदारी तेज गति से बढ़ रही है।

विजय कुमार चौधरी ने कहा कि बिहार का अल्पसंख्यक समाज अपने असली हमदर्द को पहचानता हैं इसलिए आज सभी ने नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत बनाने के लिए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

जदयू की सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से पूर्व जिला परिषद पिंटू कुमार, मुन्ना प्रताप, कलाम कुरेशी, प्रदीप यादव, अफजाल इमाम, अभिराज कुमार मो. तौकीर, मो. ताहिर आदि रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर