हर क्षेत्र में सरकार ने लिखी विकास की पटकथा : लल्लू सिंह

अयोध्या, 08 अप्रैल (हि.स.)। सांसद लल्लू सिंह ने सोमवार को पूरा बाजार क्षेत्र के आधा दर्जन गावों में चौपाल लगाई। दुल्हन तिवारी का पुरवा, करौंदी, गनौली, रसूलाबाद, नरियावां में चौपाल के माध्यम से जनता से सम्पर्क व संवाद किया। कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर स्थानीय ग्रामवासियों द्वारा सांसद का माला पहना कर स्वागत किया गया।

चौपाल में सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि जरूरतमंदों के चेहरे पर खुशी का भाव लाने के हर क्षेत्र में सरकार ने विकास की पटकथा लिखी गयी। समाज के हर वर्ग से संवाद स्थापित करके उनकी जरुरतों को पूरा किया गया। सभी पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के दिया गया है। विपक्ष के पास इसका कोई जवाब नहीं हैं। इसके कारण वह जनता को गुमराह करने की राजनीति पर उतारू है। विपक्ष की इस राजनीति का जवाब देने के लिए समाज का हर वर्ग तैयार है। जनसम्पर्क व चौपाल के दौरान उमड़ मिल रहा अपार जनसर्मथन इसका परिचायक है।

जिला पंचायत सदस्य देवता पटेल ने कहा कि मोदी सरकार में किए विकास से देश का कोई भी पात्र व्यक्ति अछूता नही रहा है। सभी को योजनाओं का लाभ मिला है। चौपाल के दौरान वरूण चौधरी, रणधीर सिंह, रामजीत निषाद, शिव नारायण तिवारी, दिनेश मिश्र, सहित पार्टी पदाधिकारी व बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन

/राजेश

   

सम्बंधित खबर