ऑटो में ट्रक की टक्कर से दो महिलाओं की मौत

क्षतिग्रस्त ऑटोक्षतिग्रस्त ऑटोक्षतिग्रस्त ऑटोक्षतिग्रस्त ऑटोक्षतिग्रस्त ऑटो

गाजियाबाद, 09 अप्रैल (हि.स.)। लोनी कोतवाली क्षेत्र के अशोक विहार गढ़ी जस्सी गांव के सामने मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। एक युवती और ऑटो चालक भी घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि लोनी के डुगरावली गांव निवासी बबीता (45) अपने पड़ोस में रहने वाली रजनी (62) के साथ ऑटो में जा रही रही थी। रजनी की बेटी रीता (23) को पीलिया है। वह तीनों लोनी तिराहा की तरफ आ रही थी।

इसी दौरान दिल्ली-सहारनपुर मार्ग अशोक विहार कॉलोनी गढ़ी जस्सी के सामने तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो पलट गया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। तभी आसपास के लोग आ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ऑटो चालक समेत तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बबीता और रजनी को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर वाहन चालक की तलाश की जा रही है। हिन्दुस्थान समाचार/फरमान/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर