मौलाना फज़ले मन्नान से मिलकर अखिलेश यादव ने दी ईद की बधाई

लखनऊ, 11 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में ईद का चांद दिखने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सबसे पहले राजधानी लखनऊ में टीले वाली मस्जिद के इमाम मौलाना फज़ले मन्नान से मुलाकात की। अखिलेश यादव ने फज़ले मन्नान से मिलकर ईद की बधाई दी। इस दौरान मस्जिद कमेटी के सदस्यों की भी मौजूद रहें।

मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना फज़ले मन्नान के आवास पर ईद की बधाई देकर निकले अखिलेश यादव ने कहा कि आरक्षण और नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के मुद्दे पर केन्द्र सरकार की नीतियां आजतक सही नहीं रही। सरकार की नियत नौजवानों को नौकरी देने की नहीं है। नौकरी देंगे तो आरक्षण देना होगा। ये सरकार आरक्षण देना नहीं चाहती है। आज अग्निवीर योजना में आधी नौकरी मिल रही है तो कल ये व्यवस्था यूपी पुलिस में लागू कर सकते हैं।

ईद पर बधाई देने के लिए लखनऊ की सड़कों पर निकले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने धर्मगुरुओं, पार्टी नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद एबाद के आवास पर पहुंचें अखिलेश ने ईद की बधाई देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खींचवायी। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी और पूर्व प्रत्याशी पूजा भी नजर आईं।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/मोहित

   

सम्बंधित खबर