अमेठी में ईद की नमाज सकुशल संपन्न

संबंधित फोटोग्राफ्ससंबंधित फोटोग्राफ्ससंबंधित फोटोग्राफ्ससंबंधित फोटोग्राफ्स

अमेठी, 11 अप्रैल (हि.स.)। आपसी भाईचारे प्रेम और सौहार्द के प्रति ईद उल फितर के पर्व पर अमेठी कस्बे के जामा मस्जिद में बड़ी संख्या में पहुंचे नमाजियों ने ईद की नमाज अता की। पुलिस प्रशासन के साथ-साथ भारतीय सेना के जवानों ने इस दौरान चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था संभाले रखी।

ईद उल फितर की सुबह जिले के सभी छोटी-बड़ी मस्जिदों और ईदगाहों में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग पहुंचे और ईद की नमाज अता की गई। इसके दौरान नमाजियों द्वारा देश में अमन चैन कायम रखने के लिए अल्लाह से दुआ मांगी गई। ईद की नमाज अता करने के बाद सभी लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर दी ईद की बधाईयां दी। रमजान के पूरे 30 दोनों के बाद आए ईद के पर्व को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों में खुशी है। हर्षोल्लास के साथ-साथ उत्साह के वातावरण में लोगों द्वारा ईद मनाई जा रही है।

जिलाधिकारी निशा अनंत और पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने जिले के सभी संवेदनशील स्थानों पर पहुंचकर नमाज से पहले सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं अमेठी कस्बे के चौक स्थित जामा मस्जिद पर एसडीएम प्रीती तिवारी और सीओ लल्लन सिंह सहित अमेठी पुलिस बल और भारतीय सेना के जवानों ने अलर्ट रहकर सुरक्षा व्यवस्था पर पर पैनी नजर जमाए रखी।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर