काशी क्षेत्र की सभी 14 सीटों पर बड़ी जीत हासिल करेगी भाजपा: दिलीप पटेल

- पार्टी के क्षेत्रीय चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, अनुभवी एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों को सौंपी गयी जिम्मेदारी

वाराणसी, 11 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर बड़ी जीत के लक्ष्य के साथ पार्टी काम रही है। इसमें काशी क्षेत्र की 14 सीटें शामिल हैं पार्टी को बडे़ मार्जिन से जीत हासिल होगी।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष गुरुवार को रोहनिया स्थित पार्टी कार्यालय में क्षेत्रीय चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों को लेकर कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर निरंतर संवाद एवं सम्पर्क कर रहे हैं। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर क्षेत्रीय चुनाव प्रबंधन समिति को 13 विभागों में बांटा गया है। इन विभागों का दायित्व वरिष्ठ एवं अनुभवी क्षेत्रीय पदाधिकारियों को सौंपा गया है और सबकी जिम्मेदारी तय कर दी गयी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 1 जून को है। अगर आज से जोड़ा जाए तो हमारे पास 50 दिन का समय शेष है। इन पचास दिनों में हमें निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि काशी क्षेत्र के 16 संगठनात्मक जिलों की 14 लोकसभा क्षेत्रों में पांचवें, छठे एवं सातवें चरण में मतदान होना है और इन 14 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव सम्बंधित कार्यक्रमों की मानिटरिंग के लिए क्षेत्रीय स्तर पर चुनाव प्रबंधन समिति बनाई गयी है जो सभी 14 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की मानिटरिंग करेंगी। संचालन अशोक चौरसिया, धन्यवाद ज्ञापन संतोष पटेल ने किया। बैठक में सुशील त्रिपाठी, नागेंद्र रघुवंशी, राकेश शर्मा, आशीष बघेल, राजेश राजभर, प्रदीप अग्रहरि,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, अनिल श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने घर-घर बांटी वोटर पर्चीः गुरुवार को भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के कैंट विधानसभा अन्तर्गत रविदास मंडल के बूथ संख्या 130 सुंदरपुर में घर घर जाकर वोटर पर्ची का वितरण किया।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीधर/प्रभात

   

सम्बंधित खबर