बशीरहाट से भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा को मिल रही धमकी

कोलकाता, 12 अप्रैल (हि.स.)। संदेशखाली आंदोलन का मुख्य चेहरा रहीं रेखा पात्रा को भाजपा ने बशीरहाट से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। इस बीच उन्होंने दावा किया है कि उन्हें कई तरह से धमकियां मिल रही हैं। कलकत्ता हाई कोर्ट ने संदेशखाली में शाहजहां शेख और सहयोगियों द्वारा वर्षों तक महिलाओं की यौन उत्पीड़न और जमीन पर कब्जा करने के आरोपों की जांच का आदेश सीबीआई को दिया है। इसका भी स्वागत रेखा पात्रा ने किया है। उन्होंने दावा किया है कि तृणमूल के गुंडे अब भी घर-घर जाकर धमकी दे रहे हैं। यह कहते हुए कि राज्य पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है, रेखा ने कहा कि जिस तरह से संदेशखाली में अभी भी डर का माहौल बनाया जा रहा है, लोग शांति से मतदान नहीं कर पाएंगे।

ऐसे में हाईकोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश से राहत मिली है। उन्होंने कहा कि आम लोग इस बार चैन की सांस ले सकते हैं। मैं चाहती हूं कि हर कोई शांति से रहे। बशीरहाट केंद्र में सभी लोग शांतिपूर्वक मतदान करें।

रेखा ने कहा कि संदेशखाली की महिलाएं अब सभी शिकायतें ऑनलाइन दर्ज करा सकती हैं। उन्होंने धमकी देने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि बंगाल की महिलाएं जानती हैं कि अपने खिलाफ अत्याचार का मुकाबला कैसे करना है। आवश्यकता पड़ने पर फिर से लाठी डंडा लेकर सड़कों पर उतर जाएंगी। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर