देहरादून की बेटी श्वेता ने जीता विजनारा ग्लोबल 'मिसेज इंडिया 2024' का खिताब

देहरादून, 12 अप्रैल (हि.स.)। देहरादून की बेटी श्वेता आनंद ने हाल ही में हुए विजनारा ग्लोबल ‘मिसेज इंडिया 2024’ प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर इतिहास रच दिया है। श्वेता उन महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बनकर उभरी हैं, जो जीवन की आपाधापी में अपने सपनों को भुला देती हैं।

श्वेता ने अपनी सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हुए सपनों को पूरा करने की क्षमता दिखाई है। उन्होंने 45 वर्ष की उम्र में अपना निर्यात व्यापार स्थापित किया, 47 की उम्र में शादी की, 50 की उम्र में रैंप पर जलवा बिखेरा और अब ‘मिसेज इंडिया 2024’ का गौरवशाली खिताब जीता है।

वीजी चैरिटी क्वीन का भी खिताब

श्वेता आनंद ने वीजी मिस एंड मिसेज इंडिया 2024 के चौथे सीजन के ग्रैंड फिनाले में वीजी मिसेज इंडिया 2024 के साथ वीजी चैरिटी क्वीन का भी खिताब अपने नाम किया। यह एक राष्ट्रीय स्तर का प्रीमियर ब्यूटी पेजेंट है, जो विजनारा ग्लोबल की एक पहल है। इस चुनौती को स्वीकार करने और इतने बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाने के लिए प्रतियोगिता में भाग लेने में उनके पति ने उनका पूरा समर्थन किया।

महिलाओं की सपनों को दे रहीं उड़ान

श्वेता आनंद हीलिंग मॉडलिटी विशेषज्ञ, लेखिका, टैरो कार्ड रीडर और एक सफल उद्यमी हैं। वह इंटरनेशनल-विमेन इन एक्शन नाउ की संस्थापक हैं, जिसका उद्देश्य 25 वर्षों में 25 लाख महिलाओं का जीवन बदलना है। उन्हें अपने भीतर की शक्ति पहचानने और उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद कर रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/सत्यवान/सुनीत

   

सम्बंधित खबर