दंपती हत्याकांड का फरार आरोपित कर्रा से गिरफ्तार

खूंटी, 14 अप्रैल (हि.स.)। पुलिस ने कर्रा थाना क्षेत्र के सुनगी गांव में हथियार दिखाकर लोगों को धमका रहे एक अपराधी को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी रविवार को तोरपा के एसडीपीओ ख्रिस्टोफर केरकेट्टा ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी जुलियस तोपनो कर्रा थाना क्षेत्र के सुनगी गिरजाटोली गांव का रहनेवाला है।

एसपी अमन कुमार को सूचना मिली थी कि एक अपराधी हथियार लेकर लोगों को डरा-धमका रहा है और किसी वारदात को अंजाम देने वाला है। सूचना के आलोक में इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन कर सुनगी भेजा गया। टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए अपराधी को धर दबोचा। तलाशी में उसकी पैंट में कमर में खोंसा हुआ देसी कटटा बरामद हुआ।

जुलियस तोपनो के खिलाफ कर्रा थाना में 2019 में हुए दंपती हत्याकांड में नामजद प्राथमिकी दर्ज है। तोरपा थाना में भी एक मामला दर्ज है। जुलियस जेल में बंद था। हाल ही में जेल से छूटकर निकला था। छापामारी टीम में पुलिस इंस्पेक्टर के अलावा कर्रा थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार, पुअनि युगेश सिंह और पुलिस बल के जवान शामिल थे। इधर, कर्रा पुलिस ने स्थायी वारंटी सोमा मुंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उडीकेल मुहिसा गांव निवासी सोमा मुंडा लंबे समय से फरार चल रहा था।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर