कांग्रेस प्रत्याशी आदिवासी नहीं, यह आदिवासियों के साथ धोखा : मंत्री नेताम

रायगढ़ , 16 अप्रैल (हि.स.)।छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री और रामानुजगंज विधायक राम विचार नेताम आज रायगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया की नामांकन रैली में शामिल होने यहां पहुंचे।उससे पहले मंत्री राम विचार नेताम ने भाजपा कार्यालय में पत्रवार्ता को संबोधित किया।

इस दौरान मंत्री रामविचार नेताम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार मोदी की हर गारंटी को पूरा कर रही है और आगे भी करती रहेगी।

मंत्री नेताम ने रायगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मेनका सिंह देवी के आदिवासी वर्ग से आने पर तंज कसते हुए कहा कि मेनका सिंह आदिवासी कैसे हो गईं, वह तो मिश्रा हैं, कांग्रेस ने मेनका सिंह को टिकट देकर आदिवासी समाज का अपमान किया है, यह आदिवासियों के साथ धोखा है। इसका बदला आदिवासी समाज इस लोकसभा चुनाव में जरूर लेगा। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस प्रत्याशी मेनका सिंह के पति डॉक्टर परिवेश मिश्रा हैं इसलिए राम विचार ने मेनका सिंह को ब्राम्हण बता दिया।

आगे नेताम ने कहा कि जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई है उनका दृष्टिकोण जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर कैसा रहा है वो आप जानते हैं। हमारी यह सरकार जरूरतमंद, गांव गरीब को समर्पित है।अंत्योदय की परिकल्पना पर हमारी सरकार ने काम किया है। पीएम मोदी सरकार में जिस प्रकार एक से एक योजनाएं चली उससे देश आर्थिक हालात से उबरते हुए एक मजबूत भारत बनने की दिशा में अग्रसर है।

आगे उन्होंने कहा की पीएम मोदी की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जनधन का खाता खुला जिस पर पहले लोग हंसे,पीएम आवास योजना,मुद्रा बैंक लागू हुई,कोरोनाकाल में जिस तरह से तबाही मची पीएम मोदी ने तब ढांढस बंधाया संबल दिया वैक्सीन बनाने का निर्णय लेकर करोड़ों लोगों को राहत प्रदान की।यहां तक की कोरोना काल में काम की तलाश में भटकते लोगो को आजीविका प्रदान करने संवेदनशीलता से कदम उठाया,घर घर तक राशन पहुंचाया और अनूठा मॉडल पेश किया।

मोदी सरकार ने हर वर्ग के लिए किया काम

राम विचार नेताम ने कहा कि हमारी मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा महिलाओं कर लिए महतारी वंदन योजना,उज्ज्वला योजना यहां तक कि तीन तलाक जैसे मुद्दे पर कड़े फैसले कर महिलाओं को सम्मान का जीवन दिलाया।

युवाओं के लिए 27 लाख करोड़ का निवेश कर लोन देकर उन्हें उन्नति का अवसर दिलाया,विभिन्न विश्वविद्यालय खोलकर युवाओं को उज्ज्वल भविष्य का मौका दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रघुवीर प्रधान

   

सम्बंधित खबर