सहायक अध्यापक अखिलेश के आकस्मिक निधन पर शोकसभा

पलामू, 16 अप्रैल (हि.स.)।सहायक अध्यापक अखिलेश पटेल के आकस्मिक निधन पर चुनाव प्रशिक्षण में भाग लेने आये मतदान कर्मियों ने गिरिवर$2 उच्च विद्यालय में शोकसभा का आयोजन किया। प्रशिक्षण के उपरांत मतदानकर्मियों ने एक मिनट का मौन रखकर मृतक की आत्मा की शांति व शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। मतदान कर्मियों की यह मनोभावना है कि सरकार व प्रशासन को पूरी संवेदनशीलता के साथ उनके परिवार को सहयोग व आर्थिक सहायता प्रदान करनी चाहिए।

अखिलेश पटेल हहिरगंज के कटैया से 15 अप्रैल को चुनाव प्रशिक्षण में भाग लेने गिरिवर उच्च विद्यालय आने के क्रम में मेदिनीनगर के बाइपास रोड में ही अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आ गये थे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी थी।

मौके पर जिला प्रशिक्षक परशुराम तिवारी, रामानुज प्रसाद, अशोक सिंह, अमरेन्द्र पाठक, सहायक सौरव सिन्हा व दिनेश चंद्र राम सहित सैकड़ों मतदानकर्मी मौजूद थे।

दिवंगत अध्यापक को दी गई श्रद्धांजलि

हरिहरगंज प्रखंड के कटैया स्थित स्तरोन्नत उच्च विद्यालय में मंगलवार को शोकसभा आयोजित कर दिवंगत सहायक अध्यापक अखिलेश पटेल को श्रद्धांजलि दी गयी। श्रद्धांजलि शोकसभा में शिक्षकों, छात्र-छात्राओं, अभिभावकों सहित अन्य लोगों ने दिवंगत की आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। इस अवसर पर प्रधानाध्यापिका अभिलाषा कुमारी, एसघ्एमसी अध्यक्ष सूरजमल राम, शिक्षक राकेश कुमार, अब्दुल कलाम, नवीन, राकेश, युगल, पंकज, विपुल रंजन, अर्चना, मीना, संतोष कुमार सहित कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर