झांसी-कानपुर हाइवे किनारे मिला नर कंकाल, फैली सनसनी

नर कंकाल मिलने के बाद कार्रवाई करती पुलिस

झांसी, 16 अप्रैल (हि.स.)। झांसी-कानपुर हाईवे किनारे अज्ञात व्यक्ति का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। वहां मौजूद किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

झांसी-कानपुर हाईवे पर मोठ कोतवाली क्षेत्र के मोठ वन विभाग के सामने खेतों के किनारे बनी पुलिया खाई में एक व्यक्ति का कंकाल मिला। घटना की सूचना लगते ही मोठ पुलिस क्षेत्राधिकारी हरिमोहन सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके का मुआयना किया। ग्राम भुजौंद निवासी लोकेन्द्र यादव के मुताबिक खेत पर मौजूद किसानों ने सूचना दी कि मेरे खेत और हाईवे के बीच से निकली पानी की सूखी गूल में एक कंकाल पड़ा है। जिसकी सूचना मैंने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची मोठ कोतवाली पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच में जुटी है।

एसपी देहात गोपीनाथ सोनी के मुताबिक मोठ कोतवाली के हाईवे पर वन विभाग के सामने नाले में सड़ी गली अवस्था में एक लाश मिली है। जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। अब तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर