पटना सड़क हादसे में मोतिहारी के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत

दुर्घटनाग्रस्त टेंपू और मृतक के घर पर जुटे परिजन

पूर्वी चंपारण,16अप्रैल(हि.स.)। पटना में मेट्रो निमार्ण कार्य में लगी क्रेन और टेम्पू की सीधी टक्कर में जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के सेमरा लक्ष्मीपुर गांव के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई,जिसकी सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया कि इस घटना में पिता मुकेश सहनी गंभीर रूप से घायल हो गए है।जिनका इलाज चल रहा है,जबकि मुकेश की पत्नी पिंकी देवी (28),पुत्र अभिनंदन कुमार(4) और पुत्री राधिका उर्फ रानी(2) की मौत हो गई।

घायल मुकेश सहनी पटना में सपरिवार रहकर सड़क किनारे ठेला लगा कर गन्ने का जूस बेचने का काम करते है। घटना के समय वह परिवार के साथ बस स्टैण्ड जाने के लिए टेम्पो में सवार होकर जा रहे थे,ज्योही ऑटो मीठापुर से जीरोमाइल की ओर घुमा इसी बीच रामलखन पथ के पास मेट्रो रेल के निर्माण कार्य में लगे एक क्रेन जो पिलर को उठाकर दूसरी लेकर जा रहा था,उससे ऑटो की सीधी टक्कर हो गयी। बताया गया कि हादसे के वक्त ऑटो में 8 लोग सवार थे। हादसे में चार लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वही मुकेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणो के अनुसार घायल मुकेश सहनी सपरिवार पट्टीदारी में 18 अप्रैल को आयोजित शादी समारोह में भाग लेने के लिए घर आ रहा था। घटना की खबर मिलते ही परिजन पटना रवाना हो चुके है।जबकि मुकेश के माता-पिता व परिवार के अन्य सदस्यो का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर