सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

नवादा, 17 अप्रैल (हि.स.)। जिले में वारिसलीगंज-बाघीवरडीहा पथ पर वारिसलीगंज थेन के चुल्हाय विगहा गांव के समीप बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के मकनपुर पंचायत स्थित लीला विगहा गांव निवासी गंगा यादव के 26 वर्षीय पुत्र सबलु कुमार यादव घर से बाइक द्वारा अपने संबंधी के यहां जा रहा था। इस दौरान चुल्हाय विगहा गांव के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार झटका दे दिया। जिसमें बाइक सवार सबलु कुमार यादव बाइक से सड़क पर गिर गया और अनियंत्रित ट्रैक्टर सबलु के शरीर पर चढ़ाते हुए फरार हो गया। जिससे सबलु गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसकी सूचना किसी ने लीला विगहा ग्रामीण व परिजनों को दिया। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच,इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही गंभीर रूप से जख्मी सबलु को मृत घोषित कर दिया। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने लीला विगहा गांव के पास शव को सड़क पर रखकर जाम कर विरोध प्रकट किया।

सड़क जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंची और सड़क जाम हटवाने की दिशा में प्रयासरत हो गई। परन्तु आक्रोशित ग्रामीणों ने आए दिन हो रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर से दुर्घटना पर चिंता जताते हुए कहा कि ट्रैक्टर पर लगाम लगाया जाय। घंटों तक पुलिस प्रशासन की एक न सुनी। हालांकि काफी मशक्कत बाद जाम को हटाया गया और आवागमन सामान्य कराया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर