अनूपपुर: परिवारिक विवाद में व्यक्ति की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अनूपपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। जिले के चचाई थाना एवं देवहरा पुलिस चौकी अंतर्गत धिरौल गांव में आपसी बातचीत के दौरान मारपीट में घायल व्यक्ति की शनिवार को जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाने के पूर्व मौत हो गई। पुलिस परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना चचाई एवं पुलिस चौकी देवहरा अंतर्गत धिरौल गांव के निवासी 45 वर्षीय रामदास कोल पुत्र मुकुन्दी कोल का अपने भतीजे लालदास पुत्र लल्ला कोल के साथ पुराना विवाद था। इसको लेकर शनिवार को गाली-गलौज के साथ उनके बीच मारपीट हुई, जिसमें घायल होने पर परिजनों द्वारा रामदास कोल को गांव में उपचार के बाद परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया, जहां परीक्षण दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की टीम ने मृतक के शव का परीक्षण कराने बाद परिजनों को सौंप दिया है और प्रारंभिक जांच बाद घटना की डायरी थाना चचाई भेज दी।

मृतक के पुत्र पप्पू कोल ने बताया कि पिता के साथ गांव के ही लालदास कोल के द्वारा मारपीट की गई जिससे पेट में चोट आई है जिसका गांव में उपचार बाद ठीक ना होने से अनूपपुर अस्पताल ले कर आये रहे हैं जहां पहुंचने पर डॉक्टर की जांच में पिता रामदास मौत हो जाने की बात बताई है। पुलिस घटना की जानकारी पर हर पहलू को देखते हुए गंभीरता से मौत की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला/मुकेश

   

सम्बंधित खबर