महंगाई और बेरोजगारी का चुनाव है लोकसभा 2024 : आलोक मिश्रा

कानपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार में विकास कार्य तो हुए ही नहीं ऊपर से जनता को महंगाई की मार दे दी। अबकी बार जनता महंगाई और बेरोजगारी पर मुखर होकर बोल रही है। जनता का जिस प्रकार रुख दिख रहा है उससे साफ है कि यह चुनाव महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर लड़ा जाएगा और इंडी गठबंधन की केन्द्र में सरकार बनेगी।

यह बातें शनिवार को नामांकन कराने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्रा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कही।

कानपुर लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार आलोक मिश्रा ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन कराया। न तो उन्होंने कोई जुलूस निकाला न ही कोई नामांकन करने से पहले जनसभा की। शांतिपूर्ण तरीके से सपा नगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद के साथ कांग्रेस उम्मीदवार कलेक्ट्रेट पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए आलोक मिश्रा ने कहा कि अबकी बार चार सौ पार का नारा लेकर बीजेपी मैदान में उतरी है। यह नारा उनका हवा हवाई साबित होता दिख रहा है। जनता जानती है कि अगर भाजपा की सरकार आ गई तो महंगाई और बेरोजगारी चरम की सीमा भी पार कर देगी। डीजल और पेट्रोल चार सौ पार होगा और कुछ न होगा। आलोक मिश्रा ने कहा कि पिछले बार भी बीजेपी के सांसद यहा से रहे लेकिन विकास कार्य कुछ भी नहीं हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर