अधीर की गाड़ी घेरकर अब नाओदा में विरोध प्रदर्शन

अधीर रंजन चौधरी की गाड़ी रोककर विरोध प्रदर्शन करते तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता

मुर्शिदाबाद, 21 अप्रैल (हि.स.)। मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज के बाद रविवार को नाओदा में बहरमपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी प्रचार के दौरान एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि, इस बार वरिष्ठ कांग्रेस नेता अपना आपा खोए बिना अपनी गाड़ी के अंदर बैठे रहे। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का दावा था कि अधीर चौधरी को पिछले पांच सालों में इलाके में नहीं देखा गया है। उन्होंने इलाके के विकास के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए बहरमपुर के निवर्तमान सांसद को देखकर ''वापस जाओ'' का नारा लगाया गया। आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा लेकर अधीर की गाड़ी के पास विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया कि ये सब तृणमूल कांग्रेस की साजिश है। वे लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वे अधीर इस तरह चौधरी पर जितना हमला करेंगे, उनकी ताकत उतनी ही बढ़ती जाएगी। लोग कांग्रेस नेता के पक्ष में फैसला देंगे। हालांकि समय रहते पुलिस ने आकर स्थिति को नियंत्रित किया। इसके बाद अधीर चौधरी ने फिर से शुरू किया।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को ही तृणमूल समर्थकों ने अधीर के प्रचार के दौरान मुर्शिदाबाद मेडिकल के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। उस समय वह अपना आपा खो बैठे और गाड़ी से बाहर निकलकर तृणमूल समर्थकों से भिड़ गए थे। आख़िरकार पुलिस आई और स्थिति पर काबू पाया गया था। यह घटना राज्य भर में चर्चा का विषय बनी थी। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर