अनुसूचित जाति ने हमेशा चुनावों में भाजपा का समर्थन किया है

जम्मू, 22 अप्रैल (हि.स.) । पूर्व उपाध्यक्ष एवं भाजपा मीडिया संपर्क विभाग के सह-प्रभारी बलबीर राम रतन ने लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार में पार्टी के विभिन्न अंगों की सक्रिय भूमिका के महत्व और आवश्यकता पर चर्चा करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति के मतदाता निर्णायक कारक हैं। जम्मू-कश्मीर में किसी भी चुनाव में समुदाय के नेताओं को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचना चाहिए और पार्टी के लिए समर्थन मांगना चाहिए। उन्होंने यह बात भाजपा अनुसुचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय आनंद गिल, महासचिव आदर्श जथियार और अन्य नेताओं के साथ एक बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि मतदान पैटर्न और विभिन्न चुनावों के परिणामों के पिछले रिकॉर्ड पर एक नज़र डालने से पता चलेगा कि विधानसभा, शहरी स्थानीय निकाय (यूएलबी) और पंचायती राज संस्थानों (पीआरआई) के चुनावों में अधिकतम संख्या में आरक्षित सीटें भाजपा के पास गई हैं। यह बताता है कि एससी मतदाताओं ने हर बार बीजेपी का समर्थन किया है।

विजय आनंद गिल ने कहा कि मोदी सरकार से वाल्मिकी समाज को न्याय मिला है, इसलिए हमारा समाज स्वेच्छा से चुनाव में भाजपा का समर्थन कर रहा है, क्योंकि वही एक ऐसी पार्टी है, जिसने हकीकत में हमारे लिए कुछ किया है। इसी बीच सोशल मीडिया सचिव अश्वनी चाढ़क ने मोर्चा की सोशल मीडिया टीम की गतिविधियों को साझा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर