विधायक उमेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर की पुलिस की शिकायत

हरिद्वार, 25 अप्रैल (हि.स.)। खानपुर विधायक और हरिद्वार सीट से लोकसभा उम्मीदवार उमेश कुमार ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमे को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल को खुली चेतावनी दे डाली। उन्होंने इसके माध्यम से प्रदेश के डीजीपी अभिनव कुमार से एसएसपी की शिकायत करते हुए कहा कि आपकी पुलिस आपके नियंत्रण से बाहर है।

उमेश कुमार ने गुरुवार की सुबह डीजीपी और एसएसपी हरिद्वार के नाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि किस तरह पूरे चुनाव में आपकी पुलिस मेरे हर छोटे-बड़े कार्यक्रमों में मेरे पीछे लगी रही। सरकार के इशारे पर सारी एलआईयू, इंटेलिजेंस मेरे पीछे लगा दी, जैसे कि मैं अकेला चुनाव लड़ रहा हूं। ये अच्छी पुलिसिंग की पहचान नहीं है और ना ही ये पुलिस के काम करने का तरीका है। अपने संदेश में उन्होंने प्रदेश डीजीपी अभिनव कुमार से कहा कि लगता है कि हरिद्वार में आपकी पुलिस आपके नियंत्रण से बाहर हो चुकी है।

उन्होंने पूर्व में भगवानपुर में हुई घटना का जिक्र करते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल से सवाल किया कि आपने जो मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज किया है, उसकी अभी तक जांच क्यों नहीं की गई। ये तो सब जानते हैं कि वह फर्जी है। अगर मेरे ऊपर लगाए आरोप सही है तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं करते। इतना ही नहीं उन्होंने एसएसपी को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आपने तीन दिन में मेरे ऊपर दर्ज मुकदमे की जांच नहीं की तो मैं आपके खिलाफ आंदोलन करूंगा और अगर हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए। मैं आपसे नहीं डरता। उन्होंने कहा कि जब मैं राजनीति में नहीं था तब नहीं डरा तो अब क्या डरूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर