नेकां ने की लोस चुनाव के तीसरे चरण के लिए रणनीतियों पर चर्चा

जम्मू, 29 अप्रैल (हि.स.)। सोमवार को नेकां ने लोस चुनाव के तीसरे चरण के लिए रणनीतियों पर चर्चा की। पार्टी के जम्मू के प्रांतीय अध्यक्ष रतन लाल गुप्ता ने राजौरी में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। बैठक का उद्देश्य 7 मई को होने वाले आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए प्रभावी रणनीति तैयार करना था।

चर्चा का पहला फोकस अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र सीट से पार्टी के उम्मीदवार मियां अल्ताफ अहमद के लिए व्यापक समर्थन जुटाना था। यहां कहा गया कि केंद्र और जम्मू-कश्मीर में भाजपा सरकार के कुशासन के बारे में जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित होना चाहिए। बैठक में शफायत खान जिला अध्यक्ष राजौरी शहरी, शफकत मीर प्रांतीय सचिव, राकेश सिंह (राका), परवेज मिर्जा और अन्य नेकां नेता मौजूद रहे।

गुप्ता ने मतदाताओं को मियां अल्ताफ अहमद के पीछे रैली करने के लिए प्रेरित करने के महत्व पर प्रकाश डाला और परिवर्तन और बेहतर शासन की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राजौरी पुंछ अनंतनाग जिलों के लोगों को अपने प्रतिनिधित्व में सकारात्मक परिवर्तन लाने और विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करने के लिए इंडिया एलायंस के बैनर तले एकजुट होना चाहिए, जिन पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है।

उन्होंने लोगों की चिंताओं और आकांक्षाओं को संबोधित करने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय स्तर पर अपनी आवाज को पुनः प्राप्त करने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करते हैं। उन्होंने नेकां सदस्यों और कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर लगन से काम करने, नागरिकों से जुड़ने और आगामी चुनावों में उनकी आवाज को सुनने को सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर