महाराष्ट्र में तीन जगहों पर आगजनी, नासिक में गैस सिलेंडर फटने से 03 लोग झुलसे

मुंबई, 01 मई (हि.स.)। महाराष्ट्र में बुधवार को विरार, नासिक और परभणि में तीन जगहों पर आग लगने से तीन लोग घायल हो गए। नासिक में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में झुलसे तीनों का इलाज नासिक के शासकीय अस्पताल में हो रहा है। तीनों जगह फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया है।

पुलिस के अनुसार विरार में आज सुबह करीब आठ बजे स्टेशन रोड पर स्थित एक दुकान में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया, जिससे आसपास की दुकानों में आग का दायरा नहीं पहुंच सका।

इसी तरह नासिक के सिडको इलाके में बीती रात चौपाटी पर एक दुकान में अचानक गैस सिलेंडर फट जाने से आग लग गई। फायर ब्रिगेड के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और बुधवार सुबह तक आग पर काबू पा लिया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए और तीनों को नासिक के शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इसी तीह बुलढाणा जिले के बिरसिंहपुर में एक टिन के घर में बुधवार को सुबह अचानक आग लग गई। इसके बाद घर में रखा गैस सिलेंडर फट गया। आग लगने के समय बोराले परिवार खेत में काम करने गया था, इसलिए इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझा दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

   

सम्बंधित खबर