सपा उम्मीदवार के पति का आरोप, भाजपा नेता करा रहे मुकदमे

मेरठ, 01 मई (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से सपा उम्मीदवार सुनीता वर्मा के पति पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने भाजपा नेताओं पर मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सपा की बड़े अंतर से जीत से भाजपा घबरा गई है। इसलिए मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

हस्तिनापुर के पूर्व विधायक योगेश वर्मा बुधवार को आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में कोर्ट में पेश होने पहुंचे। कोर्ट से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरठ सीट से सपा बड़े अंतर से चुनाव जीत रही है। इससे भाजपा नेता बौखला गए हैं और सपा उम्मीदवार सुनीता वर्मा और योगेश वर्मा पर मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं।

पूर्व विधायक योगेश वर्मा का आरोप है कि प्रशासनिक मशीनरी की मदद से फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए हैं। जबकि चुनाव प्रचार बंद होने के बाद उन्होंने कोई प्रचार नहीं किया। उनके समर्थकों द्वारा पुरानी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई थी। जबकि भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल व उनके समर्थकों द्वारा वाट्सऐप से प्रचार किया जा रहा था, लेकिन प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में बने स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए सपा कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि कोई गड़बड़ी ना होने पाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर