सुलतानपुर से गहरा रिश्ता बन चुका है: मेनका गाँधी

A deep relationship has been formed with Sultanpur: Maneka GandhiA deep relationship has been formed with Sultanpur: Maneka GandhiA deep relationship has been formed with Sultanpur: Maneka Gandhi

सुलतानपुर, 01 मई (हि.स.)। भाजपा उम्मीदवार मेनका संजय गाँधी बुधवार को नामांकन के बाद जनसभा में आए हुए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा हमारा सुलतानपुर से बहुत गहरा रिश्ता बना है। यह रास्ता एक मां और उसके परिवार का है। मैं कहती हूं सुलतानपुर का कोई भी बंदा दुनिया में कहीं भी हो किसी भी दिक्कत में हो मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी का विकास कार्यों में सहयोग के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।

प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने कहा कांग्रेस की सरकार में जब समाजवादी पार्टी सहयोगी थी तो इन्होंने ना तो सैनिक स्कूल ना ही केंद्रीय व नवोदय विद्यालय और न ही नीट की परीक्षा में पिछड़ों को आरक्षण देने का काम किया। मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने सैनिक स्कूल, केंद्रीय, नवोदय व नीट में पिछड़ों को आरक्षण देने का काम किया है। सपा की चार बार सरकार थी इन्होंने पिछड़ों व दलितों के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने लोगों को संकल्प दिलाया और नारा लगवाया कि अबकी बार सुल्तानपुर में चार लाख अंतर से बहन मेनका गांधी को संसद में भेजिए

मेनका संजय गांधी नगर स्थित शास्त्री नगर के अपने अस्थाई आवास पर विधि विधान से पूजा-अर्चन करने के बाद फूलों से सजाई गई खुली जीप से लाव लश्कर व ढोल नगाड़े के साथ नामांकन के लिए निकली।

उनके साथ योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद, आशीष पटेल, जिला प्रभारी मीना चौबे,भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह,विधायक विनोद सिंह,राज प्रसाद उपाध्याय व पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।आग उगलते सूर्यदेव, उत्साहित कार्यकर्ता,हर 50 कदम पर होती फूलों की बौछार के बीच अयोध्या- प्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांसद मेनका गांधी की जब विशाल रोड शो निकला तो यहां भगवा टोपी व गमछा धारण किए हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत में बेशुमार प्यार लुटाया।

हाथों में बीजेपी का झंडा लिए नारेबाजी भी कर रहे थे। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी में भारी उत्साह का माहौल देखा गया। मुख्य सड़क से लेकर लोगों के घरों तक से रोड शो देखने वालों का मजमा लगा रहा। इतना ही नहीं मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगो ने अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन की अगुवाई में सिर पर टोपी लगाकर मेनका गांधी और मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। जगह जगह पुष्प वर्षा हुई और मेनका का काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचा जहां उन्होंने 4 सेट में नामांकन दाखिल किया। मेनका के नामांकन में एनडीए के सहयोगी दल सुभाषपा, निषाद पार्टी अपना दल व आरएलडी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। नामांकन में जिले के कोने-कोने से कार्यकर्ता आए थे।सांसद मेनका के नामांकन में सर्व धर्म समभाव भी दिखाई पड़ा।उसके बाद दीवानी के पास निर्माणाधीन पार्किंग स्थल पर जनसभा में सभी पहुंचे।

नामांकन सभा को एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह,विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, विनोद सिंह,अपना दल जिलाध्यक्ष अविनाश पटेल, निषाद पार्टी जिलाध्यक्ष राजेश निषाद व सुभाषपा जिलाध्यक्ष अरविन्द राजभर ने भी संबोधित किया।भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने सभी का धन्यवाद, आभार प्रकट करते हुए सभा के समापन की घोषणा की। संचालन लोकसभा सह संयोजक कृपा शंकर मिश्रा ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर