अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की मौत

नवादा, 03 मई (हि.स.)। बिहार में नवादा जिले के काशीचक थाने के बोझवा गांव के निकट शुक्रवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक की मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने देखा कि दो युवक सड़क के किनारे खून से लथपथ गिरा पड़ा है। इसके बाद पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने दोनों युवकों को सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात वाहन द्वारा मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रौंद दिया गया है। जिससे दोनों युवक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। घटना के बाद उनके परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक युवक की पहचान गोंदा गांव निवासी बासो चौहान के 25 वर्षीय पुत्र गुड्डू चौहान और जगदीश चौहान के 26 वर्षीय पुत्र ललन चौहान के रूप में किया गया है। दोनों युवक बाजार से दवाई लेकर बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनके बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की खबर सुनकर उनके परिवारजनों की होश उड़ गए। पूरे परिवार में मातम छा गया। घटना के बाद काशीचक पुलिस द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर