कोसी के दियारा क्षेत्र फरकिया में तेजस्वी यादव एवं मुकेश सहनी ने चुनावी सभा की

सहरसा-चुनावी सभा

सहरसा,03 मई (हि.स.)। जिले के सलखुआ प्रखंड के पूर्वी कोसी तटबंध अंदर दियारा क्षेत्र फरकिया के कोसी उच्च विद्यालय कबीरा धाप में शुक्रवार को आयोजित चुनावी सभा को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री सह सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

पूर्व डिप्टी सीएम ने चुनावी सभा को संबोधित कर कहा कि इंडिया की सरकार बनी तो देश के एक करोड़ लोगों को नौकरी व रक्षाबंधन के अवसर पर सभी गरीब बहनों को प्रति वर्ष एक-एक लाख रुपये की सहायता दी जाएगी। 500 में रसोई गैस सिलेंडर, दो सो यूनिट बिजली फ्री में मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने 17 महीने में पांच लाख नौकरी दिया है।खगड़िया लोकसभा के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के सलखुआ तटबंध के भीतर दियारा क्षेत्र के लोगों आवागमन सुविधा हेतु डेंगराही कोसी नदी घाट पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण की मांग को पूरा किया हूं। डेंगराही कोसी नदी घाट पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण कार्य भी चल रहा है। पुल निर्माण होने से सहरसा - खगड़िया जिले की दुरी कम होने के साथ - साथ कोसी दियारा क्षेत्र का विकास होगा। खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित (सीपीएम) उम्मीदवार संजय कुमार कुशवाहा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा।

तेजस्वी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने जो वादा किया वो पूरा नहीं किया। वहीं वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा बिहार के युवा प्रत्येक वर्ष नौकरी की तलाश में अन्य प्रदेश पलायन कर रहे हैं, और गुजरात वाले खाली झुठे वादे पर वादे किए जा रहे है। कोसी उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने का चुनाव है। हम नई सोच एवं नया बिहार बनाना चाहते हैं।उन्होंने एक एक वोट इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार संजय कुमार कुशवाहा को देने का अपील की।

वीआईपी सुप्रीमो सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव हक और अधिकार की लड़ाई है।मौक़े पर सिमरी बख्तियारपुर विधायक युसूफ सलाउद्दीन, वीआईपी नेता मिथलेश विजय सहित कई नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर