सड़क हादसे में गुजरात निवासी युवक की मौत

जैसलमेर, 3 मई (हि.स.)। यूनियन चौराहे के पास गुरुवार रात हुए एक सड़क हादसे में एक गुजरात निवासी युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया।

कोतवाली थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि मृतक दिनेश (35) पुत्र हीरा भाई, मेहसाना गुजरात का निवासी है। उसके परिजनों को सूचना देकर जैसलमेर बुलाया गया है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

सवाई सिंह ने बताया कि जवाहिर हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी कि गुरुवार रात एक युवक को कुछ लोग हॉस्पिटल घायल अवस्था में छोड़कर गए हैं जिसकी मौत हो गई है। हमने हॉस्पिटल जाकर जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में किसी गाड़ी की टक्कर से युवक की मौत हुई है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही अभय कमांड के कैमरों के माध्यम से उस गाड़ी की भी तलाश कर रही है जिससे हादसा हुआ।

सवाई सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक मानसिक रोगी बताया जा रहा है जो लंबे समय से यहीं भटक रहा था। परिजनों के गुजरात से आने के बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम करवा मौत के कारणों की जांच की जाएगी। फिलहाल किसी भी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया। पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रशेखर/संदीप

   

सम्बंधित खबर