लोकसभा चुनाव कराने को मीरजापुर से 727 होमगार्ड मुरादाबाद के लिए रवाना

- जिलाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर बसों को किया रवाना

मीरजापुर, 03 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए शुक्रवार को मीरजापुर जनपद के 727 होमगार्ड के जवानों की बसों को जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने जवानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद में अच्छा कार्य करने का यह परिणाम है कि मीरजापुर के होमगार्ड के जवानों को मध्य प्रदेश में भेजा गया था। जहां पर जवानों के ड्यूटी व आचरण से काफी प्रशंसा मिली हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी जहां भी हमारे जनपद के जवान निर्वाचन कार्य के लिए जाएं, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए अच्छे से जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने होमागार्डाे को इस पुनीत कार्य के लिए बधाई दी। कहा कि वहां जाकर पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ कार्य करें।

उन्होंने कहा कि यदि किसी को किसी प्रकार की परेशानी या दिक्कत हो तो तत्काल होमगार्ड कमांडेड से सम्पर्क कर सकते हैं। अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने भी होमगार्ड के जवानों को निष्ठापूर्वक दायित्व के निर्वहन करने को प्रोत्साहित किया।

जिला कमांडेड बीके सिंह ने अपने जवानों की कार्यशौली व मुस्तैदी के बारे में जिलाधिकारी को बताया कि मुरादाबाद में अगले चरण में होने वाले लोकसभा सामान्य निर्वाचन को सम्पन्न कराने के लिए 727 होमागर्ड के जवानों को भेजा जा रहा है। इस दौरान मंडलीय कमांडेड सुधाकराचार्य पांडेय भी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर