सिपाही बनने का सपना रहा अधूरा, किशोरी का दुपट्टा ही बना फांसी का फंदा

नवादा, 6 मई(हि. स.)।नवादा जिले में 13 वर्षीय एक किशोरी का शव दुपट्टे से फांसी लगाकर झूलता हुआ पुलिस ने सोमवार को बरामद किया है । जिसे पोस्टमार्टम क़े लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं परिजन ने कहा कि यह एक दुर्घटना,जिसमें किशोरी क़ो उसी क़े दुप्पटा से फांसी लगा और मौत हो गई । हालांकि पूरा मामला जांच का विषय है ।

नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के गारो बीघा गांव में फांसी के फंदे से लटका एक किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलते ही इलाके सनसनी फैल गई। मृतका जिले क़े नेमदारगंज थाना क्षेत्र के छोटकी अम्मा गांव निवासी धर्मेंद्र पांडेय की बेटी है।

परिजनो ने बताया कि प्रिया नानी घर गारोबीघा में रहकर पढ़ाई करती थी और वह बिहार पुलिस की तैयारी भी कर रही थी। प्रतिदिन वह फिजिकल की तैयारी के लिए दौड़ती थी। इसी बीच आज बिम्ब मारने के दौरान उसका दुपट्टा गले में जा फंसा और दब जाने से उसकी मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संदिग्ध है और जांच की जाएगी । बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजन क़े बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट क़े बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी। इधर ग्रामीणों द्वारा घटना क़ो लेकर कई चर्चाएं की जा रही है ।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर