तीन बाइक चोर गिरफ्तार, पुर्जे बरामद

हरिद्वार, 06 मई (हि.स.)। कनखल थाना पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से बाइक के पुर्जे बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार 30 अप्रैल को ग्राम भारापुर भौंरी थाना बहादराबाद हरिद्वार निवासी नितिन पुत्र ईशम सिंह की एसडी ग्राउंड से अज्ञात चोरों ने बाइक संख्या यूपी 11 एक्यू 9537 चोरी कर ली थी। इसके संबंध में पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस टीम ने क्षेत्र में स्थित सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिसकी मदद से पुलिस टीम ने आज मातृसदन के पीछे जंगल में तीन आरोपितों को धर दबोचा। उनके पास से बाइक के पुर्जे बरामद हुए। बाइक के पुर्जों के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ में आरोपितों ने एसडी ग्राउंड से चोरी की बाइक का होना बताया।

आरोपितों ने बताया कि वह बाइक को खोल कर अलग-अलग पुर्जे कर कबाड़ियों और मोटर साइकिल के मैकेनिकों को बेचने की तैयारी में थे। उन्होंने नशे की लत के कारण बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में अपने नाम और पते रंजीत ठाकुर पुत्र जय सिंह, फलित जोशी पुत्र सदानन्द जोशी निवासीगण शेखुपुरा राजपूत धर्मशाला के पीछे थाना कनखल हरिद्वार और फारुख पुत्र इरफान निवासी मैदानियान मोहल्ला हजूरवाली मस्जिद के पीछे थाना कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार बताया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर