शीघ्र ही पीओके भारत में शामिल होगा: डॉ. सरमा

गुवाहाटी, 11 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि शीघ्र ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत में शामिल होगा। मुख्यमंत्री डॉ. सरमा आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवनाथ रेड्डी द्वारा पुलवामा हमले पर उठाए जा रहे सवाल को लेकर बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री पुलवामा हमले को लेकर सवाल उठा रहे हों, लेकिन हकीकत यही है कि आज पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारत का झंडा फहराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही समय में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत में शामिल हो जाएगा।

मुख्यमंत्री आज बिहार के बेगूसराय में भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक भाजपा ही वह पार्टी है जो देश को स्थाई सरकार दे सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बिहार के लोगों की जनाकांक्षा को पूरा कर सकती है।

मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटों के साथ तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और देश में शुरू हुई विकास की प्रक्रिया जारी रहेगी। सभी अधूरे कार्यों को पूरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने आज पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर