मारवाड़ी युवा मंच ने खूंटी में पांच जगहों पर शुरू की पनघट अस्थायी अमृतधारा

खूंटी, 15 मई (हि.स.)। सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाली संस्था मारवाड़ी युवा मंच की खूंटी नगर शाखा के सौजन्य से जनसेवा कार्यक्रम पनघट अस्थायी अमृतधारा का बुधवार को एक साथ चार स्थानों पर शुभारंभ किया गया।

मंच के युवा सदस्य टिल्लू जैन की दुकान के सामने महावीर झांझरी ने इसका विधिवत उद्घाटन किया। मौके पर मंच कें अध्यक्ष अखिल सरावगी और सचिव मुकुल पीपुरिया ने कहा कि मारवाड़ी युवा मंच सामाजिक कार्यों में हमेशा ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है, चाहे पनघट की व्यवस्था की बात हो अथवा रक्तदान शिविर आयोजित करने का।

कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के कोषाध्यक्ष अनुराग प्रतीक, पूर्व अध्यक्ष उदय लाल भाला, पूर्व अध्यक्ष अंकित जैन, अमृतधारा संयोजक युवा ओम प्रकाश शर्मा, राजेश मिश्रा, टिल्लू जैन, विनय अग्रवाल आदि ने योगदान दिया।

राजस्थान भवन में मदर्स डे का आयोजन

मारवाड़ी युवा मंच खूंटी नगर शाखा की नारी शक्ति को समर्पित ख़ास कार्यक्रम मदर्स डे’ का आयोजन राजस्थान भवन में किया गया। मौके पर मंच कें सदस्यों ने कहा कि मां पूरे परिवार के लिए समर्पित होती है। मां ऋणी समस्त संसार है। आज उन्ही माताओं के साथ कुछ आनंदमय पल बिताने के लिए कार्यक्रम का आयोंजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी माताओं के लिए मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर