बम की सूचना पर 18 घंटे देरी से दिल्ली से वडोदरा पहुंची फ्लाइट

वडोदरा, 16 मई (हि.स.)। एयर इंडिया की एआई-819 फ्लाइट में दिल्ली हवाई अड्डे पर बम की सूचना के बाद यात्रियों को वडोदरा आने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। गुरुवार दोपहर करीब 18 घंटे की देरी से फ्लाइट के वडोदरा पहुंचने पर यात्रियों और परिजनों ने राहत की सांस ली है।

बताया गया कि बुधवार शाम 7.30 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर वडोदरा आने वाली फ्लाइट के टेक आफ से कुठ मिनट पहले विमान को रोक दिया गया। एयर इंडिया की ओर से जानकारी दी गई कि विमान में बम होने की सूचना मिली है। इससे फ्लाइट में बैठे 150 यात्रियों की जान सांसत में फंस गई। फ्लाइट में बैठे यात्रियों को नीचे उतार कर फ्लाइट की तीन-तीन बार सघन जांच की गई। तमाम जांच एजेंसियां जांच में जुटी रही, लेकिन किसी तरह की संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं लगने से सभी ने राहत की सांस ली। बम होने की सूचना अफवाह साबित हुई।

विमान की जांच पड़ताल के बाद यात्रियों को 20-20 के ग्रुप में अन्य फ्लाइट के साथ री-शिड्यूल किया गया। गुरुवार दोपहर करीब 18 घंटे की देरी से फ्लाइट के वडोदरा पहुंची तब यात्रियों और परिजनों ने राहत की सांस ली है। दिल्ली से फ्लाइट आने में देरी से वडोदरा से दिल्ली जाने वाले यात्री भी वडोदरा हवाईअड्डे पर फंसे रहे।

वडोदरा एयरपोर्ट ऑथोरिटी से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि सिक्युरिटी रिजन से फ्लाइट कैंसल की गई थी, लेकिन गुरुवार दोपहर फ्लाइट वडोदरा पहुंची है। दिल्ली से वडोदरा आ रहे यात्री अजय दवे ने बताया कि सिक्युरिटी चेक के समय बम होने संबंधी सूचना दी गई थी। इसके बाद सभी को नीचे उतार कर विमान की जांच की गई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/सुनील

   

सम्बंधित खबर