पकड़ीदयाल अनुमंडल के दो अलग अलग थाना क्षेत्र से दो अपराधी गिरफ्तार

अपराधियो की गिरफ्तारी की जानकारी देते डीएसपी

पूर्वी चंपारण,16 मई(हि.स.)। पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अनुमंडल के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दो देसी पिस्टल के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को इसकी जानकारी देते डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र के बरागोविंद और नन्हकार चौक के समीप एक अपाची बाइक सवार तीन बदमाशों के द्वारा हथियार दिखाकर ई-रिक्शा चालक से पैसा तथा ई-रिक्शा को लूट लिया गया था।इस मामले में ई-रिक्शा चालक चकिया थाना क्षेत्र निवासी सुरेंद्र दास ने मधुबन थाना में प्राथमिक की दर्ज कराया था। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा द्वारा लगातार बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी।

इसी क्रम में गठित टीम ने उक्त कांड में शामिल नन्हाकर गांव निवासी अरुण कुमार सहनी को गिरफ्तार किया गया।जिसकी तलाशी के दौरान एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, लूट हुआ ई-रिक्शा, अपाची मोटरसाइकिल, एक रिन्च बरामद किया है। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार बदमाश इस घटना में शामिल अन्य साथियों का नाम का खुलासा किया है। साथ ही मधुबन चकिया बॉर्डर पर लूटपाट, छिनतई की अन्य घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार बदमाश के उपर मधुबन, चकिया, ब्रहमपुरा थाना में कई अपराधिक कांड दर्ज है। वहीं डीएसपी ने कहा कि दूसरी तरफ राजपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सहबजिया गांव निवासी वीरेंद्र कुमार के घर से अवैध देसी कट्टा व चार जिंदा कारतूस को बरामद किया है।

उन्होंने कहा कि दोनों बदमाशों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। छापेमारी दल में मधुबन सर्किल इंस्पेक्टर अशोक कुमार पांडेय, मधुबन थानाध्यक्ष संजीव मौआर, राजेपुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर