दो समुदाय के बीच कहासुनी के बाद पथराव: रामगंज में जाब्ता तैनात

जयपुर, 17 मई (हि.स.)। रामगंज इलाके में गुरुवार देर रात दो समुदाय के लोगों के बीच कहासुनी के बाद पथराव के चलते तनाव व्याप्त हो गया था। जिसके चलते पुलिस प्रशासन की ओर से एहतियात के तौर पर मौके पर जाब्ता तैनात है और घटनास्थल पर शांति बनी हुई है। इस मामले में दोनों पक्षों में किसी ने भी शिकायत नहीं दी है। इस मामले में पुलिस अपनी तरफ से मामला दर्ज करेगी।

थानाधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया कि इस मामले में झगडा करने वाले मुख्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। फिलहाल उनका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी शिकायत नहीं दी गई है। उच्च अधिकारियों चर्चा के बाद अपने स्तर पर पुलिस इस घटनाक्रम को लेकर मामला दर्ज करेंगी।

गौरतलब है कि रामगंज में दर्जियों के रास्ते में गुरुवार देर रात पथराव हुआ । दो दिन पहले गली में खड़े रहने की बात को लेकर दो समुदाय के बीच विवाद हो गया था। गुरुवार देर रात इलाके में लाइट गई हुई थी। लाइट नहीं आने के चलते एक समुदाय के कुछ लोग गली में सड़क पर खड़े थे। दूसरे समुदाय के लोगों ने उन्हें गली में खड़े होने से टोका। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद तनातनी होने पर स्थिति बिगड़ गई। दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर