जौनपुर में मायावती, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री दारा सिंह चौहान की चुनावी जनसभाएं आज

मायावती, बृजेश पाठक, दारा सिंह चौहान, केशव देव मौर्य

जौनपुर, 21 मई (हि.स.)। जिले में छठवें चरण के चुनाव को लेकर दो लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी रैलियों की रफ्तार तेज हो गई है। प्रमुख पार्टियों की ओर से अपने बड़े नेताओं के आगमन एवं जनसभाओं को लेकर तैयारियां जोरों पर है।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि मंगलवार को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान व महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य, राजा हरपाल सिंह इंटर कॉलेज सिंगरामऊ में दोपहर दो बजे चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री के साथ मंत्रीगण जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह के समर्थन में जनसभा कर जनता से भापजा के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज जनपद के मल्हनी विधानसभा के सवंसा में 11 बजे बसपा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव व मछलीशहर लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी।

उल्लेखनीय है कि 25 मई को जिले की दो सीट लोकसभा जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के लिए मतदान होना है। मतदान से पूर्व सभी दल के स्टॉर प्रचारकों की चुनावी जनसभाएं होनी हैं। इसी क्रम में मंगलवार को बसपा प्रमुख मायावती, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और मंत्रीगण चुनावी जनसभाएं करने आ रहे हैं। वहीं अन्य दलों के नेतागण भी प्रचार थमने से पूर्व चुनावी रैली के लिए कार्यक्रम आयोजन में आने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रवीन्द्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर