मोतिहारी में महागठबंधन उम्मीदवार ने किया नुक्कड़ सभा

नक्कड़ सभा को संबोधित करते महागठबंधन उम्मीदवार डा.राजेश कुमार

पूर्वी चंपारण, 22 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आगामी 25 मई को पूर्वी चंपारण में चुनाव होना निश्चित है। ऐसे में बुधवार को महागठबंधन के समर्थित वीआईपी के उम्मीदवार डॉ राजेश कुमार ने मोतिहारी शहर के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभा किया।

मोतिहारी नगर निगम की मेयर की प्रीति गुप्ता की अध्यक्षता में बलुआ चौक पर आयोजित नुक्कड़ मौजूद में आम मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए डॉ राजेश कुमार ने कहा कि पिछले 25 सालों से पूर्वी चम्पारण की जनता ने एक आदमी को सांसद बनाते आ रहा है,लेकिन इन्होंने इस 25 वर्षों के दौरान पूर्वी चम्पारण का बेड़ा गर्क कर दिया। क्षेत्र का समुचित विकास नहीं हो सका।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार 25 वर्ष तक सांसद रहने के साथ सरकार में मंत्री पद को भी सुशोभित किया। लेकिन उनका ध्यान पूर्वी चंपारण के विकास की ओर नहीं रहा। एक बार फिर वे जनता से वोट मांगने के लिए आ गए हैं। डॉ राजेश कुमार ने कहा कि यह हमेशा अपने नाम पर नहीं बल्कि कभी मोदी तो कभी अन्य लोगों के नाम पर वोट मांग कर चुनाव जीतते आ रहे हैं। एक बार फिर यह अब ऐसे आदमी के नाम पर वोट मांग रहे हैं जो चम्पारण वासियो के प्रमुख मांग चीनी मिल में नाम पर ठगा है। 10 वर्ष गुजर गए लेकिन मिल चालू नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि ऐसे जुमले वालो का इस बार जाना तय है और झूठ और वादाखिलाफी से तंग जनता इस बार महागठबंधन के पक्ष में वोट देने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि पूर्वी चम्पारण के लिए मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति मिली थी लेकिन जमीन नहीं मिलने के कारण यह काॅलेज पश्चिम चम्पारण में स्थापित हो गया। जो पूर्वी चम्पारण के लोगों के साथ मजाक है तो इनके लिए शर्म की बात है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर