पुणे : ब्लड सैंपल बदलने के मामले में आरोपित की मां व बाप को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में दिया

मुंबई, 2 जून (हि.स.)। पुणे में कार से दो लोगों को कुचलने के मामले में आरोपित नाबालिग का ब्लड सैंपल बदलने के मामले में रविवार को कोर्ट ने आरोपित की मां और पिता विशाल अग्रवाल को 5 जून तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

दरअसल, पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई को बिना नंबर प्लेट की पोर्शे कार से नशे में धुत नाबालिग ने बाइकसवारों को टक्कर मार दिया था। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपित का ब्लड सैंपल लिया था और जांच के लिए ससून अस्पताल में भेजा था। आरोप है कि ब्लड सैंपल की जांच में अल्कोहल की रिपोर्ट न आए, इसलिए दो डॉक्टरों की मदद से असली ब्लड सैंपल कचरे में फेंक दिया था और उसके स्थान पर नाबालिग आरोपित की मां का ब्लड सैंपल लिया गया था। इस मामले का खुलासा होने के बाद ससून अस्पताल के दो डॉक्टर और एक चपरासी को गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले में पुलिस ने शनिवार को नाबालिग आरोपित की मां को गिरफ्तार किया था और पिता को पुणे के येरवड़ा जेल से कस्टडी में लिया था। दोनों को पुलिस ने सेसन में रविवार को पेश किया, कोर्ट ने दोनों को पांच जून तक पुलिस कस्टडी में सौंप दिया है।

बता दें कि इससे पहले नाबालिग आरोपित के पिता विशाल अग्रवाल को ड्राइवर को धमकी देने आरोप में गिरफ्तार किया था, जो इस समय न्यायिक कस्टडी में हैं और उन्हें येरवड़ा जेल में रखा गया था।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/सुनील

   

सम्बंधित खबर