पूसीरे के गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर रिटायरिंग रूम का उद्घाटन

Inauguration of retiring room at Guwahati Railway Station, NFR

गुवाहाटी, 13 जून (हि.स.)। यात्रियों को बेहतर आराम और सुविधाओं के साथ आधुनिक सुविधाएं प्रदान करने के अपने प्रयास को जारी रखते हुए, पूर्वोत्तर सीमा रेलवे (पूसीरे) ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर 12 रिटायरिंग रूम का नवीनीकरण किया है। नए रिटायरिंग रूम का उद्घाटन 12 जून को पूसीरे के महाप्रबंधक चेतन कुमार श्रीवास्तव ने रेलवे के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया।

पूसीरे के सीपीआरओ ने आज बताया है कि नवीनीकृत रिटायरिंग रूम में 12 पूर्ण वातानुकूलित कमरे हैं, जिसमें आकर्षक डिज़ाइन वाले इंटीरियर्स, वाल पेंटिंग से सुसज्जित होने के साथ संलग्न वॉशरूम है। रिटायरिंग रूम के इंटीरियर्स को नवीनीकृत हिस्से के रूप में खूबसूरत लुक देने के लिए एक नया स्वरूप दिया गया था। मैसर्स कैफे-डी-वुडलैंड को तीन वर्ष की अवधि के लिए रिटायरिंग रूम के अनुरक्षण और संचालन का ठेका प्रदान दिया गया है।

नवीनीकृत रिटायरिंग रूम के लिए शुल्क 1500 रुपये दैनिक (करों को छोड़कर) है। रिटायरिंग रूम में आहार और पेय पदार्थ का विकल्प, ऑन कॉल आपातकालीन चिकित्सक, लाउन्ड्री सर्विस, मुफ्त वाई-फाई, आरओ वाटर डिस्पेंसर और किराए पर टैक्सी/कार की सेवाओं के साथ ट्रैवेल पैकेज सहित विभिन्न आधुनिक सुविधाएं प्रदान की जाती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद

   

सम्बंधित खबर