लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए विधानसभा चुनाव ही एकमात्र विकल्प: टोनी

जम्मू, 16 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और सुचेतगढ़ के डीडीसी तरनजीत सिंह टोनी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव कराने की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया, क्योंकि जनता की गंभीर परेशानियों को दूर करने के लिए यही एकमात्र विकल्प है।

बढ़ते तापमान और बढ़ती बिजली कटौती के बीच टोनी ने लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए सरकार द्वारा तत्काल हस्तक्षेप करने की महत्वपूर्ण आवश्यकता पर जोर दिया। सुचेतगढ़ के शेराचक गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिजली और पानी जैसी आवश्यक सेवाओं का प्रबंधन करने में मौजूदा प्रशासन की विफलता ने आम जनता के साथ-साथ किसानों को भी संकट में डाल दिया है, लिफ्ट और ट्यूबवेल सिंचाई की खराबी ने कृषि संकट को और बढ़ा दिया है।

बैठक में पूर्व सरपंच शाम लाल भगत, एससी बीसी नेता अजय कुमार, राम पाल सिंह, बलबीर, पूर्व सरपंच तिलक राज, बिल्लू, डॉ. मोहन भगत और अन्य मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान शासन ने आम नागरिक को अकेला महसूस कराया है, उन्होंने व्यापक बेरोजगारी, बढ़ती मुद्रास्फीति दरों और दैनिक वेतन भोगियों के अधिकारों की रक्षा के लिए नीतियों की अनुपस्थिति पर प्रकाश डाला।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर