बस एक साल के लिए चुनिए, जनता मालिक की सेवा में असफल रहा तो फिर नही चुनिएगा- शंकर सिंह

पूर्णिया, 28 जून (हि. स.)। एकबार बस एक साल के लिए चुनिए, जनता मालिक की सेवा में असफल रहा, तो फिर मत चुनियेंगा । उक्त बातें रूपौली विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी सह पूर्व विधायक शंकर सिंह ने प्रचार-प्रसार के दौरान जनता से रू-ब-रू होते हुए शनिवार को कही ।

रूपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती के द्वारा विधायक पद से त्याग-पत्र दे दिये जाने के कारण यहां उपचुनाव हो रहा है । यहां 10 जुलाई को मतदान होना है । यहां 11 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं ।

प्रचार-प्रसार करने के दौरान शंकर सिंह ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव उनके लिए अग्नि-परीक्षा से कम नहीं है । आम जनता मालिक है और वे हमसे अग्नि-परीक्षा ले सकते है । बस एक साल के लिए वे उन्हें विधायक चुनें, वे उनकी सेवा में सफल नहीं हो पाये, तो जनता मालिक 2025 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में उन्हें नहीं चुनेंगे ।

उन्होंने जनता मालिक से अपील की कि वे उनकी इसबार अग्नि-परीक्षा ले सकते हैं। जीत के बाद जरा भी इसमें कोई कमी दिखे, वे उन्हें 2025 में होनेवाले चुनाव में नहीं जिताएंगे । इस अवसर दर्जनों की संख्या में उनके समर्थक उपस्थित थे ।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर